Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

खेल

डांटने के बाद संजीव गोयनका ने केएल राहुल को दी डिनर पार्टी, गर्मजोशी से मिले गले

Posted at: May 14 2024 4:59PM
thumb

नई दिल्ली। IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के माल‍िक संजीव गोयनका ने टीम के कप्‍तान केएल राहुल के लिए 13 मई को डिनर का आयोजन किया। इस ड‍िनर में संजीव गोयनका बेहद गर्मजोशी से केएल राहुल से मिलते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात के फोटो वायरल हैं। यह फोटोज देख क्रिकेट फैन्स काफी खुश नजर आए। 

संजीव गोयनका ने दिल्ली में मौजूद अपने आवास पर केएल राहुल को डिनर के लिए बुलाया था। जहां केएल राहुल पहुंचे। केएल राहुल भी इस मुलाकात के दौरान काफी खुश नजर आए। वैसे केएल राहुल के ये फोटोज सामने आने के बाद अब तमाम तरह की उन अफवाहों को लेकर भी एक तरह से विराम लग गया है, जहां ये दावे किए जा रहे थे कि केएल राहुल LSG टीम का साथ छोड़ सकते हैं। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि केएल राहुल को कप्तानी से हटाया जा सकता है। लेकिन अब इन सभी खबरों पर एक तरह से पूर्णविराम लग गया है। 

वहीं केएल राहुल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने हाल में एक पोस्ट शेयर किया, जो वायरल हो रहा है। अथिया ने हाल में संजीव गोयनका और केएल राहुल के विवाद का जिक्र किए बिना सिर्फ एक लाइन लिखी, जो अपने आप में बहुत कुछ बयां करती है। उन्होंने लिखा- तूफान के बाद वाली शांति।।।अथिया के बयान का मतलब यह भी समझा जा सकता है कि केएल राहुल और संजीव के बीच अब सबकुछ ठीक है। यानी उन्होंने गलत कयास लगाने वालों को जवाब दिया।

8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH) के बीच मैच नंबर 48 के बाद केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच बातचीत हुई थी। इसे लेकर तब तमाम तरह के कयास लगाए गए थे। हालांकि इस मामले में लखनऊ टीम के असिस्टेंट कोच लान्स क्लूजनर ने कहा था कि यह कोई बड़ी बात नहीं, बल्कि सामान्य बात थी।

क्लूजनर ने इस पूरे मामले में आजतक से बात करते हुए कहा था कि- मुझे 2 क्रिकेट प्रेमियों के बीच इस तरह की बातचीत में कोई समस्या नहीं दिखती है। यह हमारे लिए चाय पर जोरदार चर्चा की तरह है। हमारे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। बता दें कि लखनऊ टीम ने 12 में से 6 मैच जीते हैं। वो अभी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है।

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने अब तक 12 मैच खेलकर 12 ही प्वाइंट्स हास‍िल किए हैं। लखनऊ की टीम का रनरेट -0।769 है। उसको दो मैच दिल्ली कैप‍िटल्स और मुंबई इंड‍ियंस से खेलने हैं। इसमें आज (14 मई) लखनऊ का  मुकाबला द‍िल्ली से है। अगर लखनऊ अपने दोनो मैच जीत जाती है और रनरेट बेहतर कर लेती है तो वो प्लेऑफ की रेस में आ जाएगी।

हालांकि प्लेऑफ की रेस में LSG का मुकाबला CSK और SRH से है, ये दोनों टीमें भी आईपीएल सफर 16 प्वाइंट्स पर खत्म कर सकती हैं। ऐसे में लखनऊ CSK और SRH से पीछे रह सकती है। क्योंकि CSK और SRH का NRR बेहतर है। लखनऊ बेहतर नेट रन रेट से बाकी दोनों मैच जीत ले तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगा।