Wednesday, 22 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

MP में बोले केजरीवाल- ''यहां दो पार्टियां हैं, इस बार दोनों को उखाड़ फेंक दो''

Posted at: Sep 18 2023 8:03PM
thumb

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनावी बिगुल फूंकने प्रदेश के रीवा पहुंचे हैं. यहां उन्होंने जनता से अपील की है कि मध्य प्रदेश में दो पार्टियां हैं- बीजेपी और कांग्रेस, दोनों को उखाड़ कर फेंक दो. अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी को केवल सत्ता से मतलब है और इनको सत्ता के लिए देश भी बेचना पड़ जाए तो भी बेच देंगे.
 
इंडिया गठबंधन की बात पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब बीजेपी को हमारे गठबंधन से भी दिक्कत है. ये लोग इंडिया नाम से चिढ़ने लगे हैं. हमारे गठबंधन का नाम भारत होता तो क्या इन्हें उससे भी दिक्कत होती?  वहीं, अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश की जनता से कहा, 'पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें'.  उन्होंने कहा, 'अगर आपको लगता है कि दिल्ली और पंजाब में काम किया है, तो हमें वोट दीजिए.' मध्य प्रदेश में AAP की चुनावी गारंटी की घोषणा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां दो पार्टियां हैं, एक बार इसका राज, एक बार उसका राज, इस बार इन दोनों पार्टियों को उखाड़कर फेंक दो.
 
इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, 'एक कहावत है, पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें. दिल्ली और पंजाब में फोन करके पूछ लेना कि केजरीवाल और भगवंत मान आए थे और ऐसी बातें कर रह थे, क्या दिल्ली और पंजाब में इन्होंने काम किए? अगर वे हां बोलें तो वोट देना वरना मत देना. दिल्ली और पंजाब में अब तक यही होता था कि एक बार इसका राज, एक बार उसका राज. मध्य प्रदेश में भी दो पार्टियां हैं, इस बार इन दोनों पार्टियों को उखाड़कर फेंक दो. एक मौक़ा आम आदमी पार्टी को दो, मैं चैलेंज करता हूं कि दोनों पार्टियों को भूल जाओगे. आज मैं आपको दस गारंटी देकर जा रहा हूं.'