Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

मथुरा की रैली में हेमा मालिनी ने कहा- मुझे कई ऐसे काम अभी पूरे करने हैं... जो रह गए हैं अधूरे

Posted at: Apr 20 2024 6:24PM
thumb

उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं। बता दें कि बीजेपी ने हेमा मालिनी को फिर से मथुरा से उम्मीदवार बनाया है। वह लगातार अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं। इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने मथुरा और ब्रज की धरती का गुणगान करते हुए कहा कि हमारी परंपरा में कहते हैं कि ब्रज की धरती पर पांव रख दिया तो सात जन्म के पाप धुल गए।

हेमा मालिनी ने कहा कि अमित शाह हम सबके लिए राष्ट्र सेवा की प्रेरणा हैं। जयंत चौधरी के साथ आने से हमारी ताकत कई गुणा बढ़ी है। पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में मैने 10 सालों से ब्रज की सेवा की है। अगले 5 सालों में मैं पूरे ब्रज क्षेत्र में और ज्यादा काम करूंगी। मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश को ताकत को बढ़ाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलाई है। अमित शाह जो कहते हैं, वो करते हैं, लेकिन को नहीं कहते हैं वो जरूर करते हैं। विकसित मथुरा, विकसित यूपी एवं विकसित भारत के लिए आप सबको वोट करना है।

इस अवसर पर जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को गति दी है। पहले घोषणाएं होती थीं, लेकिन जमीन पर काम नहीं होता था। आज पीएम मोदी की अगुवाई में देश तेजी से विकास कर रहा है। यहां करोड़ों लोग आते हैं। मथुरा वृंदावन में करोड़ों लोग आज घूमने आते हैं।उन्होंने कहा कि 6 करोड़ सैलानी देश-विदेश से आज यहां आ रहे हैं। इसका श्रेय बीजेपी की यूपी एवं केंद्र सरकार को जाता है। जयंत चौधरी ने मथुरा रैली में ‘भारत रत्न’ का मुद्दा उठाते हुए चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ देने के लिए केंद्र सरकार का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि ये जनता का आशीर्वाद है कि भारत सरकार ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का फैसला किया है। बीजेपी की सरकार रहने के कारण ही पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिल पाया है। उन्होंने कहा कि नल और कमल साथ है तो आपकी समस्याएं खत्म होंगी।