Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

तालाब में डूबने से 3 युवकों की मौत, मौत की खबर मिलते ही हार्ट अटैक से महिला ने भी तोड़ा दम

Posted at: Apr 27 2024 5:08PM
thumb

नालंदा। जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। इसमें तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौत की खबर मिलते ही एक महिला को हार्ट अटैक भी आ गया है। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने भी इस मामले की जानकारी दी है और जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल, तीनों युवकों की मौत की वजह करंट लगना बताया जा रहा है। तीनों युवक शौच के बाद तालाब में हाथ धोने गए थे। इसी दौरान तालाब में करंट उतरने की वजह से तीनों को करंट लगा और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगो ने बताया कि तीन युवक कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा तालाब में हाथ धोने के लिए गए थे। इस दौरान तालाब के किनारे बिजली का तार बिछाया हुआ था। उसी बिजली के तार के संपर्क में आने से तीनों को करंट लग गया। करंट लगने के बाद तीनों पानी भरे तालाब में चले गए, जिससे तीनों की तालाब में डूबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं जैसे ही तीनों की मौत की जानकारी परिवार वालों को मिली तो परिजन तालाब के पास पहुंचे। इस दौरान मृतक की भाभी को हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें भी अस्पताल भेजा गया। 

राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि तीनों युवकों को पहले बिजली का करंट लगा, जिससे तीनों लोग तालाब में गिर गए। वहीं तालाब में डूबने की वजह से तीनों की मौत हो गई। तीनों मृतकों की पहचान पंकज, गुलशन कुमार और अजय कुमार के रूप में की गई है। वहीं तीनों की मौत की जानकारी मिलने के बाद पंकज नाम के युवक की भाभी को हार्ट अटैक आ गया। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार बिम्स पहुंचे और मृतकों के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली।