Sunday, 12 July, 2020
dabang dunia

टीवी

''तारक मेहता...'' की ''स्‍वीटी'' ने किया खुलासा, कहा- शो से निकले...

Posted at: May 23 2020 12:07AM
thumb

नई दिल्ली। टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से करियर की शुरुआत करने वाली 'स्‍वीटी' यानि सुरभि चंदना इन दिनों काफी चर्चा में है। उन्होंने बताया कि वह सेट पर बहुत डरी हुई रहती थीं, क्‍योंकि उनसे कहा गया था कि उन्‍हें रिप्‍लेस किया जा सकता है। सुरभि ने बताया कि साल 2009 में वह इस शो का हिस्‍सा बनी थीं। उनकी मां उन्‍हें सेट पर हमेशा बेहतर परफॉर्म करने के लिए कहती थीं। इस बीच ऐसा भी मौका था, जब यह लगभग तय हो गया था कि उन्‍हें शो से बाहर निकाल दिया जाएगा। 
'पिंकविला' को दिए इंटरव्‍यू में सुरभि ने कहा, 'तारक मेहता की टीम मुझे रिप्‍लेस करने वाली थी। मेरी मां ने मुझे कहा कि तुम्‍हें बेहतर करना होगा। मैं डर गई थी।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं नहीं जानती मैंने तब कैसा परफॉर्म किया, लेकिन हां वो उन एपिसोड्स को आज भी चला रहे हैं।' सुरभि कहती हैं कि उनकी मां हर चीज में अच्‍छाई ढूंढ़ लेती हैं। बुरे समय में भी वह ऐक्‍ट्रेस को सीख लेने की सलाह देती हैं'।
सुरभि ने आगे कहा, 'इशबाज की शूटिंग के वक्‍त ऐसे कई दौर भी आए जब मैंने कहा कि मुझसे नहीं होगा, लेकिन मां ने मुझसे कहा कि धैर्य रखो।' सुरभि 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' और 'इशकबाज' के अलावा 'एक ननद की खुशियों की चाबी... मेरी भाभी', 'कुबूल है' और 'आहट' में भी नजर आ चुकी हैं।