Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

लाइव कॉन्सर्ट में एमसी स्टैन संग मारपीट! भड़के रैपर के फैंस बोले- अब हाथ लगाकर दिखाओ

Posted at: Mar 18 2023 2:21PM
thumb

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर हाल ही में इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे, जहां कुछ लोगों ने पहुंच कर इतना हंगामा किया कि लाइव कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ा। इसके साथ ही रैपर के साथ हाथापाई की भी खबरें सामने आई हैं। एससी स्टैन के फैंस का गुस्सा अब सोशल मीडिया पर भड़क उठा है। रैपर के फैंस ने ट्विटर पर आई स्टैंड विद एमसी स्टैन ट्रेंड करा दिया है।

दरअसल, एमसी स्टैन पूरे देश में अपने लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं। इसी क्रम में 17 मार्च को रैपर का इंदौर में एक लाइव शो था। दर्शकों ने हजारों की संख्या में टिकट बुक कर लिए, लेकिन कुछ लोगों को इससे आपत्ति थी। उनका तर्क था कि रैपर अपने गानों में गाली-गलौज और महिलाओं को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। तो कुछ का आरोप था कि  स्टैन अपने रैप सॉन्ग्स में ड्रग्स को प्रमोट करते हैं जिससे युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ता है।

स्टैन के साथ मंच पर ही हाथापाई की गई और अब उनके फैंस को इसे लेकर गुस्सा आ गया है। उनका कहना है कि अगर इस देश में सिंगर और रैपर सेफ नहीं हैं तो कहां की डेमोक्रेसी है? लोगों का कहना है कि रैपर के साथ किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ट्विटर पर PUBLIC STANDS WITH MC STAN ट्रेंड हो रहा है और लोग पूछ रहे है कि इतनी टाइट सिक्योरिटी होने के बाद भी ये लोग मंच तक कैसे पहुंच गए। हंगामे के बाद रैपर का शो कैंसिल हो जाने से फैंस काफी निराश हैं। बता दें कि इंदौर के बाद अब 18 तारीख यानी एमसी स्टैन को नागपुर में परफॉर्म करना है, लेकिन यहां पर भी मनसे के कार्यकर्ताओं ने उन्हें खुली धमकी दी है। इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 अप्रैल को जयपुर, फिर 6 मई को कोलकाता और 7 मई को दिल्ली में एमसी स्टैन का लाइव कॉन्सर्ट होगा।