Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

मेरठ में शादी के घर में मातम, हल्दी की रस्म के बाद महिला कॉन्स्टेबल की मौत, बाथरूम में मिला शव

Posted at: Feb 6 2023 12:13PM
thumb

मेरठ। यूपी के मेरठ में एक महिला कॉन्स्टबेल की अपनी शादी के 2 दिन पहले मौत हो गई है। रविवार को हुई इस घटना के बाद से शादी के घर की सारी खुशियां मातम में बदल गई हैं। दरअसल रविवार को महिला कॉन्स्टबेल गीता तालियान की हल्दी की रस्म हो रही थी। इस रस्म के बाद वह नहाने के लिए बाथरूम में गई लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो घरवालों ने दरवाजा तोड़ा। बाथरूम के अंदर लड़की गीता बेहोशी की हालत में मिली। जब डॉक्टर को बुलाया गया तो उन्होंने गीता को मृत घोषित कर दिया। 

शादी के घर में जो लड़की दुल्हन बनने वाली थी, उसी की मौत से हर कोई हैरान रह गया। अभी गीता की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही ये क्लीयर हो पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। गीता तालियान यूपी पुलिस में कॉन्सटेबल थीं। उनकी 7 फरवरी को शादी होने वाली थी इसलिए 5 फरवरी को घर पर हल्दी की रस्म हो रही थी। हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद गीता बाथरूम में गईं, जहां उनकी मौत हो गई। 

अचानक हुई इस घटना से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि गीता जब बाथरूम से करीब पौन घंटे तक जब बाहर नहीं निकली, तब उन लोगों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। गीता की शादी गुलावठी बुलंदशहर के सुमित तेवतिया से होने वाली थी और बारात मेरठ के द रिवर व्यू बैंक्वेट हॉल में आने वाली थी। शादी से पहले हुई इस घटना पर सभी दुखी हैं। शादी के 2 दिन पहले हुई बहू की मौत से होने वाले ससुराल के लोगों को भी सदमा लगा है। लड़के के परिजन गीता के घर पर पहुंचे और सांत्वना दी। गीता के होने वाले पति सुमित भी यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं। सुमित के परिजन कपड़े और जरूरी चीजें लेकर गीता के घर पहुंचे और एक बहू की तरह सभी रस्में निभाईं।