Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

प्रदेश

अज्ञात वाहन ने सोते हुए लोगों पर चढ़ाई गाड़ी, हादसे में दो की मौत और एक घायल

Posted at: Jul 25 2024 4:29PM
thumb

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने गौर सिटी मॉल के सामने फुटपाथ पर क्रेड खड़ी करके सो रहे तीन युवकों को कुचल दिया। जिनमें से दो युवकों की मौंके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे नजदीकी यथार्थ अस्पताल भर्ती कराया जहां से उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपित वाहन चालक को तलाश कर रही है।

पुलिस (Noida Police) के मुताबिक किसान चौक (चार मूर्ति गोलचक्कर ) के सर्विस रोड पर औद्योगिक इकाइयों में काम करने वाली क्रेन खड़ी थी। उसके चालक व परिचालक क्रेन को खड़ी करके सर्विस रोड के समीप ही बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे चारपाई पर सो रहे थे। तभी गौर सौंदर्यम सोसायटी की तरफ से एक अज्ञात ट्रक आया और उसने तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसें में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान पूरन व विनोद के रूप में हुई है।

जबकि श्याम गंभीर रूप से घायल है। श्याम मूलरूप से गांव नगला मोहन थाना विधुना जिला ओरेया का रहने वाला है। जबकि मृतक पूरन व विनोद ग्राम नानाखेड़ा, जिला बदायूं के रूप में हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है। बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि ट्रक का नंबर ट्रेस कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस गिरफ्त में होगा।