Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

ज़रा हटके

एक ही शख्स से दो जुड़ी बहनों को हुआ प्यार! रचाई शादी, 3 साल बाद खुला राज

Posted at: Mar 30 2024 9:55PM
thumb

दुनिया में चमत्कार होते रहते हैं और कई चमत्कार तो ऐसे होते हैं, जिनपर यकीन करना ही मुश्किल हो जाता है। आपने जुड़वां बच्चे पैदा होते तो बहुत देखा या सुना होगा, पर कई बार ऐसा भी होता है कि बच्चे अजीब तरीके से पैदा हो जाते हैं यानी कोई तीन या चार पैरों के साथ पैदा हो जाता है तो कोई दो सिर और एक धड़ के साथ पैदा होता है। ऐसे मामले अक्सर ही लोगों को हैरान करते हैं। हालांकि डॉक्टर ऐसा मानते हैं कि दो सिर और एक धड़ के साथ पैदा होने वाले बच्चे ज्यादा समय तक जी नहीं पाते, पर कई बच्चे जी भी जाते हैं। ऐसी ही दो जुड़वां बहनों की कहानी इस समय काफी चर्चा में है।

इन दोनों बहनों का नाम एबी और ब्रिटनी हेंसेल है। वो आपस में जुड़ी हुई हैं। उनके दो सिर हैं, जबकि धड़ एक है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बहनें पहली बार चर्चा में तब आई थीं, जब साल 1996 में वो ओफ्रा विन्फ्रे के शो में नजर आई थीं। उनपर एक खास टीवी शो भी बन चुका है, जिसमें बताया गया है कि कैसे वो आम लोगों की तरह ही अपनी जिंदगी जी रही हैं और बेहद खुश हैं।

दोनों बहनों की उम्र फिलहाल 34 साल है और सबसे दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने शादी भी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी को तीन साल हो चुके हैं, लेकिन इसका खुलासा अब जाकर हुआ है। इन जुड़वां बहनों ने एक ही शख्स से शादी की है, जिसका नाम जोश बॉलिंग है। जोश पहले अमेरिकी सेना में थे, लेकिन अब एक नर्स के तौर पर किसी अस्पताल में काम कर रहे हैं। जोश अपनी दोनों पत्नियों यानी एबी और ब्रिटनी के साथ मिनेसोटा में रहते हैं।

जोश कहते हैं कि वह एबी और ब्रिटनी के साथ अक्सर घूमने-फिरने जाते रहते हैं और उन्हें आइसक्रीम भी खिलाते हैं, क्योंकि उन्हें आइसक्रीम बहुत पसंद है। वैसे तो एबी और ब्रिटनी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें दुनिया के सामने शेयर नहीं करती हैं और न ही जोश उनके बारे में कुछ बताते हैं, लेकिन इतना जरूर पता है कि वो तीनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं।